हिमाचल प्रदेश: कांग्रेस विधायक ने मारा चांटा तो पलटकर महिला पुलिसकर्मी ने भी जड़ दिया थप्पड़, देखिए वीडियो

0

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार (29 दिसंबर) को शिमला पहुंचे 47 वर्षीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक महिला पुलिसकर्मी ने कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को थप्पड़ मार दिया।

दरअसल, शिमला स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में घुसने की कोशिश कर रही डलहौजी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी की एक महिला पुलिसकर्मी से किसी बात को लेकर बहस हो गई और उसे थप्पड़ जड़ दिया। उसके तुरंत बाद ही महिला पुलिसकर्मी ने भी आशा कुमारी को थप्पड़ जड़ दिया।

जिसके बाद वहां पर हंगामा मच गया। इस पूरे घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि, विधायक आशा कुमार को थप्पड़ मारने के बाद किस तरह से वहां पर हंगामा मच गया।

ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को पुलिस ने कथित रूप से राहुल गांधी समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने से रोक दिया था।

देखिए घटना का वीडियो

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/1970575979928733/

गौरतलब है कि, राज्य में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भारी बहुमत से जीत दर्ज किया था। बीजेपी ने प्रदेश की कुल 68 सीटों में से 44 पर जीत हासिल की है जबकि कांग्रेस को महज 21 सीटें मिलीं।बता दें कि, हिमाचल प्रदेश में चुनावी उठा पटक के बाद विजेता बनकर उभरे जयराम ठाकुर बुधवार (27 दिसंबर) को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

सुबह 11.30 बजे ऐतिहासिक रिज मैदान में जयराम ठाकुर के मंत्रिमंडल का शपथग्रहण का समारोह हुआ। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी सहित कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here