कांग्रेस नेता को पहले गोली मारी, फिर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से कर दी हत्या   

0

नई दिल्ली। मुंबई से मात्र 20 किलोमीटर दूर भिवांडी में कांग्रेस नेता मनोज म्हात्रे की मंगलवार(14 फरवरी) रात बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है वह दिल दहला देने वाला है। शक है कि आपसी रंजिश की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया।

भिवंडी में अंजुर फाटा इलाके के निवासी मनोज म्हात्रे की हत्या रात करीब 9.30 बजे उनकी इमारत की बिल्डिंग में ही कर दिया गया। सीसीटीवी फुटेज साफ दिखाई पड़ रहा है कि मनोज पार्किग में अपनी कार खड़ी कर जैसे ही लॉबी में आते हैं, तो पहले उन्हें हमलावर गोली मारकर नीचे गिरा देते हैं और फिर उनपर कुल्हाड़ी से दर्जनों बार ताबड़तोड़ वार किए गए।

इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान कुछ लोग दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड को होते देखते भी हैं, लेकिन डर कर भाग खड़े होते हैं। खून से लथपथ मनोज महात्रे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी पुलिस को अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नही मिला है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात में जुटी हुई है। मनोज महात्रे भिवंडी नगरपालिका में कांग्रेस के सभागृह नेता थे। इलाके में अपनी दबंग छवि के लिए जाने जाने वाले मनोज पर कुछ दिन पहले भी जानलेवा हमला हुआ था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here