कर्नाटक: कांग्रेस के दो नेताओं ने बेंगलुरु में एसएम कृष्‍णा के घर पर बीजेपी नेता आर अशोक से की मुलाकात

0

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन की सरकार पर खतरे के बादल मंडराने लगे है। इसी बीच, ख़बर है कि कांग्रेस के दो प्रमुख नेताओं ने रविवार (26 मई) को बेंगलुरु में भाजपा नेता एसएम कृष्णा के आवास पर भाजपा नेता आर अशोक से मुलाकात की। हालांकि, इस मुलाकात के बाद कांग्रेस नेताओं ने कहा यह मुलाकात सिर्फ शिष्टाचार भेंट थी।

आर अशोक
फोटो: ANI

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, कांग्रेस के दो नेता रमेश जरकीहोली और डॉ. सुधाकर ने आज बेंगलुरु में भाजपा नेता आर अशोक से मुलाकात की है। ये मुलाकात भाजपा नेता एसएम कृष्‍णा के घर पर हुई है। इस मुलाकात के बाद जरकिहोली ने कहा कि, ‘यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। हम सिर्फ एस एम कृष्णा जी से मिलने आए थे और उन्हें कर्नाटक में बीजेपी ने 25 सीटों पर जीत दर्ज की है, हम उन्हें बधाई देने आए थे। यह एक शिष्टाचार भेंट थी।’

वहीं, भाजपा नेता आर अशोक ने भी इस मुलाकात के कोई राजनीतिक अर्थ नहीं होने की बात कही। उन्होंने कहा, ‘मैं एस. एम कृष्णा जी से पार्टी संबंधी मसलों पर बात करने आया था। मेरी कांग्रेस नेताओं रमेश जरकिहोली और डॉक्टर सुधाकर से कोई मित्रता नहीं है।’ बता दें कि, कर्नाटक में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी जरूर है, लेकिन सरकार जेडीएस और कांग्रेस ने मिलकर बनाई है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रोशन बेग ने गठबंधन को लेकर नाराजगी नजर जताई थी। रोशन बेग ने पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सहित राज्य सरकार के नेतृत्व के खिलाफ तीखा हमला किया था।

गौरतलब है कि, कर्नाटक में सरकार बनाने से चूकी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है। प्रदेश की 28 में से 25 सीटों पर पार्टी ने जीत दर्ज की। लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद से बीजेपी पूरे जोश में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here