राहुल गांधी की मौजूदगी में अभिनेत्री से राजनेता बनीं विजयशांति ने कहा, आतंकवादी जैसे दिखते हैं पीएम मोदी

0

अभिनेत्री से राजनेता बनीं विजयशांति श्रीनिवास ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए आपत्तिजनक बयान दे दिया, जिससे सियासी सरगर्मियां बढ़ गईं हैं। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी किसी आतंकवादी की तरह दिखते हैं। लोगों से प्यार करने के बजाय वह लोगों को डरा रहा है। इस तरह का पीएम नहीं होना चाहिए।

विजयशांति

विजयाशांति ने तेलंगाना के शमशाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेलगू में कहा, हर किसी को ये डर लगता है कि नरेंद्र मोदी कब बम गिरा देंगे, वो आतंकवादी की तरह दिखते हैं। लोगों को प्यार करने के बजाए वो लोगों को डरा रहा है, एक प्रधानमंत्री को ऐसा काम नहीं करना चाहिए। बता दें कि विजयाशांति का प्रधानमंत्री पर यह बयान उस वक्त दिया जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद थे।

विजयाशांति ने कहा कि आगामी चुनाव नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच का मुकाबला है। पूर्व सांसद ने कहा कि राहुल लोकतंत्रिक व्यवस्था के लिए लड़ रहे हैं जबकि मोदी एक तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं जिनके कार्यकाल में लोकतंत्र की हत्या कर दी गयी और लोगों को परेशान किया गया। उन्होंने कहा कि चाहे नोटबंदी हो या जीएसटी लागू करना, बैंकों में रखा काला धन और पुलवामा आतंकी हमला, सभी मुद्दे पर वह लोगों को डरा रहे हैं।

कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जाहिर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी ने लिखा कि अब कांग्रेस पूरे तरीके से पाकिस्तान और वहां मौजूद आतंकियों के प्रति हमदर्दी दिखाने लगी है। बीजेपी ने आगे लिखा वेलकम टू न्यू इंडिया। ये डर अच्छा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here