कर्नाटक: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने महिला से सरेआम की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

0

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया विवादों के घेरे में आ गए हैं। सिद्धारमैया द्वारा कर्नाटक की एक शिकायतकर्ता महिला के साथ सरेआम बदसलूकी करने और उसे धमकाने का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। सिद्धारमैया का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वो एक महिला से कहासुनी के बाद उसे धक्का देते और धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से सिद्धारमैया पर कार्रवाई करने की मांग की।

सिद्धारमैया

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, यह मामला राज्य के मैसूरू का है जहां एक जनसभा के दौरान सिद्धारमैया ने अपना आपा खो दिया है और अपनी शिकायत लेकर पहुंची महिला के साथ सरेआम दुर्व्यवहार किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धारमैया अपनी बात कह रही महिला से माइक छीन रहे हैं। इस कोशिश में महिला का दुपट्टा भी उनके हाथ में आ जाता है।

इतना ही नहीं माइक छीनने के बाद वह हाथ आगे बढ़ाकर उनसे जबरन बैठाने के भी प्रयास कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला सिद्धारमैया के पास किसी गंभीर शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला ने अपनी शिकायत बताते हुए गुस्सा दिखाया तो सिद्धारमैया भी भड़क गए और उन्होंने कुर्सी पर बैठे-बैठे सामने खड़ी शिकायतकर्ता महिला के हाथों से जबरन माइक खींचने का प्रयास किया फिर उसे धमकाते हुए बैठ जाने को कहा।

इस दौरान वहां मौजूद दूसरे नेताओं ने किसी तरह सिद्धारमैया को समझा-बुझाकर बैठाया। घटनास्थल पर मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरों में कांग्रस नेता का यह हरकत कैद हो गई और बाद में इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद विवाद शुरू हो गया। सिद्धारमैया के इस बर्ताव की अब हर जगह आलोचना हो रही है। सिद्दारमैया वर्तमान सीएम एचडी कुमारस्वामी से पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here