कांग्रेस नेता पीएल पुनिया से चलती ट्रेन में लूट, PMO और रेल मंत्रालय से मांगी मदद

1

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया के साथ चलती ट्रेन के एसी कोच में लूट का मामला सामने आया है। एक बदमाश कांग्रेस नेता की आंखों के सामने से उनका मोबाइल लेकर फरार हो गया और वो कुछ नहीं कर सके। पुनिया दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे, इसी दौरान ये घटना हुई। पीएल पुनिया ने इस पूरे मामले की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है। पुनिया ने ट्वीट कर इस मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) से मदद की गुहार लगाई है।

फाइल फोटो

पीएल पुनिया ने एक ट्वीट के जरिए इस पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताया। कांग्रेस नेता ने लिखा, ‘ट्रेन नंबर– 12230 से दिल्ली से लखनऊ की यात्रा फस्ट एसी में कर रहा था। दिल्ली जंक्शन से ट्रेन को खुले अभी 5 मिनट ही हुए हुए थे… तब ही एक लड़का दौड़ता हुए उनके केबिन के अंदर आया उसने उनका मोबाइल सेट (सैमसंग, फोन नंबर- 9691836400) उठाया और धीमी रफ्तार में चल रही ट्रेन से कूद कर फरार हो गया।’ अपने इस ट्वीट में उन्होंने रेल मंत्रालय और पीएमओ ऑफिस को इस मामले में कार्रवाई करने की भी मांग की है।

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों का कहना है कि जब बड़े कांग्रेस नेता के साथ ऐसी घटना हो सकती है तो फिर आम आदमी खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा..? एक यूजर ने लिखा, “मोदी है तो मुमकिन है! बहुत ही निंदनीय कृत्य, अगर आप जैसे बड़े नेता के साथ ऐसी घटना घटित हो सकती है तो फिर भारतीय रेल में आम आदमी भला अपने आप को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा ?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आम यात्री का क्या हाल करते होंगे रेल केे ये सरकारी प्रा योजीत चोर, मोदी है तो ममुकिन है, रेल प्रशासन को जल्द से जल्द कार्यवाही की जानि चाहिए, पुनिया जी से रेल प्रशासन माफ़ी मांगे।” बड़े नेताओं के साथ हो रही लूट की वारदात से रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।

1 COMMENT

  1. ये कांग्रेस की साजिश है – रामराज्य को बदनाम करने की ।

    रामराज्य की हवा में तो अपराधी सांस ही नहीं ले सकते ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here