हरियाणा: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में कांग्रेस नेता पंकज पूनिया गिरफ्तार

0

अपने आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर विवादों में घिरे कांग्रेस नेता पंकज पूनिया को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें बुधवार शाम करनाल के मुधबन से गिरफ्तार किया गया है, उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। यूपी बस विवाद के बाद पंकज पूनिया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संघ को लेकर विवादित ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी। वहीं, यूपी में उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया था।

पंकज पूनिया ने अपने ट्वीट में लिखा था, “कांग्रेस सिर्फ मजदूरों को अपने खर्च पर उनके घर पहुंचाना चाहती थी, बिष्ठ (योगी आदित्यनाथ) सरकार ने राजनीति शुरु की, भगवा लपेटकर नीच काम संघी ही कर सकते है। ये कब्र से निकालकर लाशों का बलात्कार करने वाले लोग हैं। बेटियों के सामने पैंट उतारकर ‘यह श्री राम’ के नारे लगाते हुए हस्तमैथुन करने वाले लोग है।”

हालांकि, इस ट्वीट पर हुए विवाद के बाद पंकज पूनिया ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी भी मांगी। इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे लिखने से अगर किसी भाई को बुरा लगा हो तो मैं खेद वयक्त करता हूँ। मेरे शब्द मैंनें गार्गी कालेज में जो हुआ था उसको लेकर थे ना की किसी धर्म को लेकर।”

बता दें कि, पंकज पूनिया ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि बसें चलाने के नाम पर प्रदेश सरकार राजनीति खेल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here