तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव की कोरोना वायरस से मौत

0

तेलंगाना में विपक्षी कांग्रेस पार्टी के एक अन्य नेता की सोमवार को कोरोना वायरस से मौत हो गई। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के सचिव जी. नरेंद्र यादव ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में वायरस के कारण दम तोड़ दिया। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए कुछ दिन पहले ही भर्ती कराया गया था।

तेलंगाना

नरेंद्र यादव ने हाल ही में लॉकडाउन के कारण परेशानी का सामना कर रहे गरीबों को सहायता पहुंचाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया था। यादव के परिवार के सदस्यों का कोरोना वायरस (कोविड-19) टेस्ट किया गया है। इसके साथ ही नेता ने हाल ही में पार्टी मुख्यालय गांधी भवन में आयोजित पार्टी कार्यक्रमों में भाग लिया था, उनके संपर्क में आने वालों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

पार्टी प्रवक्ता डॉ. श्रवण दासोजू ने ट्वीट किया, “यह काफी चौंकाने वाला और दुखद है कि हमारे एक सक्रिय वरिष्ठ नेता नरेंद्र यादव की मृत्यु कोविड-19 के कारण हुई। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना .. उनकी मौत पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है।”

यादव एक ही सप्ताह के अंतर्गत कोविड-19 से मरने वाले पार्टी के दूसरे नेता हैं। इससे पहले, अविभाजित आंध्र प्रदेश में पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद सिराजुद्दीन की मौत वायरस के कारण हुई थी। उनकी मौत 6 जुलाई को हुई थी। भाजपा के नेता भास्‍कर मुदिराज की भी कोविड-19 से मौत हो चुकी है, वह हैदराबद के मेत्‍तुगुडा डिजिजन के पार्टी अध्‍यक्ष थे।

 

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 28,701 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या सोमवार को 8,78,254 हो गई। वहीं इस खतरनाक वायरस की वजह से 500 और लोगों की मौत के बाद देश में मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 23,174 हो गई। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here