मध्य प्रदेश: कांग्रेस की स्टार प्रचारक महिला नेत्री ने रात को सड़क पर बनाया VIDEO, ‘शिव राज’ की सड़कों की खोली पोल

0
2

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा मोरारजी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सड़कों की समस्या को लेकर बड़ा हमला बोला। इसके लिए उन्होंने आधी रात को सड़क पर जाकर वीडियो भी बनाया और बदलहाल सड़कें जनता को दिखाईं। नगमा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश

कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूछा, “शिव ‘राज’ (शासनकाल) में सड़कें खस्ताहाल हैं। बताएं वक्त पर पहुंचूं कैसे?” बता दें कि नगमा ने यह टिप्पणी मध्य प्रदेश सरकार के उस दावे को लेकर की है, जिसमें सूबे की सड़कों की तुलना अमेरिका से की गई थी।

अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुएउन्होंने लिखा, “मध्य प्रदेश के झूठे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के अमेरिका जैसी सड़कों के दावों की पोल खोलती कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा। नगमा जी इन दिनों प्रचार के लिए प्रदेश के दौरे पर है और ख़राब सड़कों के कारण वो कही भी समय पर नहीं पहुँच पा रही है।”

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटो की गिनती 11 दिसंबर को होगी। राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव के नतीजे अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के नतीजे पर काफी प्रभाव डालेंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस पिछले 15 साल से मध्य प्रदेश में सत्ता से बाहर है। इस बार माना जा रहा है कि प्रदेश में शिवराज सिंह के खिलाफ एक माहौल है और कांग्रेस इसी माहौल का फायदा उठाना चाहती है। राहुल गांधी सहित तमाम बड़े नेता इस चुनाव प्रचार में पूरी तरह से सक्रिय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here