कांग्रेस नेता हत्या के मामले में खुलासा, भाईयों ने दिया था वारदात को अंजाम, दो आरोपी गिरफ्तार

0

भिवांडी में कांग्रेस नेता मनोज महात्रे कि हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। भिवंडी जोन-2 के पुलिस उपायुक्त मनोज पाटिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश के लिए 6 टीमें बना दी गई हैं।

कांग्रेस नेता हत्या के मामले में खुलासा,
फोटो- ABP NEWS

मनोज पाटिल ने बताया की जिस इलाके से मनोज महात्रे चुनाव जीत रहे थे, वहां से आरोपी प्रशांत महात्रे के माता-पिता चुने जा चुके हैं। मगर, कथिततौर पर मनोज ने धोखे से उन्हें हटा दिया था, आने वाले अप्रैल में भिवंडी मनपा चुनाव होना है। जिसके लिए प्रशांच तैयारी कर रहा था आरोप है कि अपने अन्य भाइयों संग मिलकर उसने यह वारदात अंजाम दिया था।

दरअसल, 14 फ़रवरी को भिवांडी में कांग्रेस नेता मनोज म्हात्रे की करीब रात नौ बजे उनकी इमारत की बिल्डिंग में ही बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने पहले नेता को पीछे से गोली मारी उसके बाद धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार किया गया, इसके बाद मौके से सभी आरोपी फरार हो गए थे।

खून से लथपथ मनोज महात्रे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हत्या की पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। बता दें कि, मनोज महात्रे भिवंडी नगरपालिका में कांग्रेस के सभागृह नेता थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here