कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक ने 60 साल की उम्र में रचाई शादी, सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी बधाई

0

कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने 60 साल की उम्र में रविवार को विवाह किया। वासनिक के करीबी सूत्रों का कहना है कि वासनिक दिल्ली के एक पांचसितारा होटल में रवीना खुराना के साथ विवाह बंधन में बंधे।

मुकुल वासनिक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री वासनिक और रवीना पुराने मित्र हैं और अब जाकर दोनों ने विवाह का फैसला किया। रवीना एक निजी कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत बताई जाती हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, अंबिका सोनी, बीके हरिप्रसाद और आनंद शर्मा नवदंपत्ति को बधाई देने पहुंचे। अशोक गहलोत ने ट्वीट के जरिए भी वासनिक को जिंदगी की नई पारी की शुभकामनाएं दी और तस्वीरें भी शेयर कीं। गहलोत के ट्वीट के जरिए ही वासनिक की शादी की खबर सार्वजनिक हुई।

मुकुल वासनिक महाराष्ट्र से कांग्रेस के सीनियर नेताओं में से एक रहे हैं, उन्होंने कई महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे रखी हैं और वह पार्टी के एक जाने माने चेहरा हैं। उन्होंने बेहद ही छोटी से आयु में राजनीति में कदम रखा था और आज वह एक प्रसिद्ध नेता के तौर पर जाने जाते हैं।

मुकुल वासनिक कांग्रेस के बड़े नेता और तीन बार के सांसद बालकृष्णा वासनिक के बेटे हैं। बालकृष्ण वासनिक कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से रहे हैं। वह महाराष्ट्र के बुलढाना से सिर्फ 28 साल की उम्र में लोकसभा सांसद चुने गए थे। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here