कांग्रेस नेता ने फर्जी वीडियो साझा करने पर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

0

महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीम खान ने शुक्रवार (7 फरवरी) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो साझा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। कांग्रेस नेता नसीम खान ने कहा कि उक्त वीडियो अक्टूबर में महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के दौरान किसी आरएसएस कार्यकर्ता ने बनाया था। उस समय भी उन्होंने वीडियो के बारे में पुलिस से शिकायत की थी।

संबित पात्रा

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, खान ने अपने बयान में कहा, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर एक फर्जी वीडियो साझा कर मुझे और कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की है। उसे कानूनन सबक सिखाने के लिए मुंबई पुलिस आयुक्त, साकी नाका पुलिस थाना और यहां तक कि चुनाव आयोग में पुलिस शिकायत दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा यह इसलिए कर रही है क्योंकि दिल्ली विधानसभा चुनावों में इसकी हार निश्चित है। बता दें कि, दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है, चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच है। हालांकि, कांग्रेस की स्थिति भी पिछले चुनाव के मुकाबले मज़बूत लग रही है। ऐसे में सभी दलों की तरफ से लगातार जीत के दावे किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here