सीएम योगी के बयान पर कांग्रेस नेता इमरान मसूद का पलटवार, बोले- ‘भारत माता उतनी ही मेरी है, जितनी योगी की’

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कांग्रेस नेता और सहारनपुर से पार्टी के लोकसभा के उम्मीदवार इमरान मसूद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, आप किसी की देशभक्ति पर सवाल खड़े नहीं कर सकते। भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी की योगी जी की।

इमरान मसूद

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख आतंकी मसूद अजहर का नाम लेते हुए कहा था कि, सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद है, जो उसी की भाषा बोलता है, इसलिए आपको तय करना है कि आतंकी की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को जिताना है या भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के उम्मीदवार (राघव लखनपाल) को।

बता दें कि सीएम योगी ने ये तीखा हमला लोकसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद पर किया था। सीएम योगी के बयान को तूल पकड़ता देख कांग्रेस प्रत्याशी मसूद ने भी बयान दिया है।

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है, आप किसी की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठा सकते। अगर देश को मेरे सिर की जरूरत होगी तो मैं अपना सिर काटकर देश को समर्पित कर दूंगा। भारत माता जितनी योगी जी की हैं उतनी ही मेरी भी हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here