BJP प्रवक्ता द्वारा ‘गद्दार’ कहे जाने से नाराज कांग्रेस नेता ने लाइव बहस के दौरान पानी से भरा ग्लास तोड़ दिया, युद्ध के मैदान में तब्दील हुआ स्टूडियो

0

आगामी लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, समाचार चैनलों के स्टूडियो युद्द के मैदान में तब्दील होते जा रहे हैं। एक लाइव बहस के दौरान बार-बार देशद्रोही कहे जाने से नाराज कांग्रेस के एक नेता ने बीजेपी प्रवक्ता पर पानी से भरा ग्लास फेंककर मारने की नाकाम कोशिश की। कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने लाइव डिबेट के दौरान ही गुस्से में आकर पानी से भरा ग्लास टेबल पर पटककर तोड़ दिया। जिसके बाद पानी के छींटे वहां बैठे एंकर सहित सभी पैनलिस्टों पर पड़ा। हालांकि इस दौरान किसी को चोट तो नहीं आई। सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रवक्ता को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

कांग्रेस के आलोक शर्मा द्वारा घृणा में पानी से भरा गिलास फेंकने का वीडियो न्यूज़ 24 के पत्रकार मानक गुप्ता द्वारा साझा किया गया है। शर्मा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हाल ही में भारतीय सेना को ‘मोदी जी की सेना’ और कई अन्य बीजेपी नेताओं द्वारा भारतीय सेना के राजनीतिकरण को लेकर न्यूज़ 24 समाचार चैनल पर एक बहस में भाग ले रहे थे।

बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया था कि वह भविष्य में सावधानी बरतें। न्यूज 24 डिबेट में हिस्सा लेने वालों में बीजेपी प्रवक्ता केके शर्मा और दो पूर्व सैन्य अधिकारी, मेजर जनरल एसपी सिन्हा और मेजर जनरल विशम्भर दयाल शामिल थे।

बहस के दौरान कांग्रेस के आलोक शर्मा ने बीजेपी पर सेना का अपमान करने का आरोप लगाया। जवाब में, बीजेपी प्रवक्ता केके शर्मा ने कई मौकों पर कांग्रेस नेता को ‘देशद्रोही’ और ‘गद्दार’ कहते हुए संबोधित किया। ऐसा प्रतीत हुआ कि शर्मा नाराज थे, जिन्होंने बहस के दौरान घृणा से पानी से भरा गिलास फेंक दिया। जिस वजह से स्टूडियो में पानी भर गया, और एंकर सहित सभी के ऊपर पानी के छींटे पड़ गए। स्टूडियो में ग्लास के टुकड़े बिखर गए और टेबल पर चाय फैल गई।

हालांकि ग्लास किसी को लगा नहीं, अगर लगा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। न्यूज 24 के एंकर मानक गुप्ता के मुताबिक, इसके बाद भी नोक-झोंक जारी रही तो कार्यक्रम के एंकर संदीप चौधरी को दोनों प्रवक्ताओं को स्टूडियो से निकालना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, शर्मा ने बाद में माफी मांगी, लेकिन उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता से भी माफी मांगने को कहा। हालांकि, बीजेपी के केके शर्मा ने शो से बाहर करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए माफी मांगने से इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here