कांग्रेस ने हार्दिक और जिग्नेश सहित भाजपा विरोधियों को भी दिया साथ आने का न्योता

0

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने हार्दिक समेत कई नेताओं को कांग्रेस गठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है।कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए पाटीदार नेता हार्दिक समेत दूसरे युवा नेताओं को साथ आने का न्योता दिया है। गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने खुले तौर पर बीजेपी विरोधी नेताओं को ये न्योता भेजा है।

इससे पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष ने पाटीदारों को लेकर सकारात्‍मक रुख जताते हुए कहा था कि वे इस मामले में नई दिल्‍ली जाकर आलाकमान व कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद घोषणा करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने सोलंकी ने जनता दल यूनाइटेड के नेता छोटू भाई वसावा को भी साथ आने का निमंत्रण भेजा है। इधर हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के फैसले  का स्वागत किया है लेकिन उन्होंने कांग्रेस से आरक्षण के मुद्दे पर अपना रूख साफ करने को भी कहा है।

वहीं हार्दिक पटेल ने भी अपने खास दिनेश बामणिया, मनोज पनारा तथा वरुण पटेल को कांग्रेस अध्‍यक्ष भरतसिंह सोलंकी के पास भेजकर कुछ सवाल पूछे थे जिसमें कांग्रेस के सत्‍ता में आने पर पाटीदारों को आरक्षण, आंदोलन के दौरान मारे गए 14 युवकों के परिजनों को मुआवजा व सरकारी नौकरी, पाटीदार आयोग की रचना तथा पाटीदारों के दमन के दोषी पुलिसकर्मियों को सजा दिलाना शामिल है।

इसके बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि हमें जरुर साथ आना चाहिए। हार्दिक ने आगे कहा कि ये कांग्रेस-भाजपा का चुनाव नहीं है बल्कि 6 करोड़ गुजरातियों का चुनाव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here