पॉर्न साइट पर वायरल हुआ कांग्रेस महिला नेता का अश्लील वीडियो, पार्टी कार्यकर्ता गिरफ्तार

0

कांग्रेसी नेता और पंजाब की मशहूर सिंगर सतविंदर बिट्टी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट और पोर्न वेबसाइट पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ता मोहन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
अश्लील वीडियो
file photo
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेस नेता मोहन सिंह ने पंजाबी गायिका अौर कांग्रेसी नेत्री सतविंदर बिट्टी की अश्लील वीडियो सोशल मी़डिया पर वायरल कर दी है। बिट्टी ने हलका साहनेवाल से चुनाव लड़ा था। यहां से मोहन सिंह पार्टी से टिकट की मांग कर रहा था।
लेकिन पार्टी ने टिकट बिट्टी को दे दी थी जिससे नाराज होकर मोहन ने बिट्टी की झूठी अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।आरोपी ने यह वीडियो इंटरनेट के साथ-साथ अपने नंबर से ही वाट्सएप ग्रुप पर डाला था, जिसके बाद उसने अपना नंबर बंद कर लिया था।

जैसे ही सतविंदर बिट्टी को पता चला कि, उसकी आपत्तिजनक वीडियो पोर्न वेबसाइट पर आ गया तो उन्होंने लुधियाना के कूमकलां पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने सतविंदर बिट्टी की शिकायत पर नामजद आरोपी मोहन सिंह के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

लेकिन इस दौरान आरोपी ने अपना फोन बंद कर दिया और दो दिन पहले ही मोहन ने अपना फोन ऑन किया था। पुलिस ने सर्विलांस से ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया, फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here