कांग्रेस के जिला स्तरीय पदाधिकारी ने यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने पदाधिकारी को किया निलंबित

0

कांग्रेस के एक जिला स्तरीय पदाधिकारी ने पार्टी के एक यूथ कार्यकर्ता पर हमला कर दिया जिसका वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने पदाधिकारी को निलंबित कर दिया है और जांच का आदेश दे दिया है।

पदाधिकारी

वीडियो शुक्रवार को सामने आया जिसमें जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव एम सुरेश अपने साथी के साथ एक क्रिकेट बल्ले से यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता जयन को पीटते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने सुरेश को निलंबित कर दिया। जयन को गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उसने कांग्रेस द्वारा संचालित सहकारी बैंक में भ्रष्टाचार का खुलासा किया था। सुरेश के भाई बैंक के अध्यक्ष थे जब भ्रष्टाचार हुआ। इस मामले की जांच जारी है।

वहीं, छत्तीसगढ़ के भाटपारा जिले में भी शुक्रवार को कांग्रेसी कार्यकर्ता के दो गुट आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर हुई कहा-सुनी गाली गलौज और मारपीट में बदल गई। बता दें कि, जिस दौरान यह घटना घटी उस समय सुरक्षा बल भी वहां मौजूद थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को जमकर गाली दे रहे हैं और दौड़ा-दौड़ाकर मार रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस झगड़े को शांत कराने का प्रयास किया, तब जाकर किसी तरह से बीच बचाव कर घटना पर काबू पाया। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here