VIDEO: राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहना बीजेपी सांसद को पड़ा महंगा, कांग्रेस महिला पार्षद ने सबके सामने जमकर लगाई लताड़

0

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होना है, लेकिन इससे पहले राज्य में सियासी पारा सरगर्मी चरम पर पहुंच गई है। राज्य में सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस नई-नई रणनीति अपना रही हैं।

पप्पू

इसी बीच बीजेपी के एक सांसद ने कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहा तो कांग्रेस की स्थानीय पार्षद इस पर भड़क उठीं और सबके सामने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई और इस हरकत के लिए सबके सामने माफी मांगने को कहा। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, राजस्थान के बांसवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी सांसद देवजी भाई को फटकार लगाती महिला पार्षद का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला पार्षद बार-बार बीजेपी सांसद से पूछ रही हैं कि उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू कैसे बोल दिया? वह कह रही हैं कि जिस तरह से पीएम मोदी हम सबके लिए सम्माननीय हैं, वैसे ही राहुल गांधी भी हैं। वह (राहुल) भी सम्माननीय हैं और सम्माननीय रहेंगे।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, महिला पार्षद सीता दामोर ने बताया कि ‘उन्होंने (बीजेपी सांसद) ने कहा, पप्पू को बुलाओ, पप्पू गड्ढे भरेगा। यह गलत है। इसीलिए मैंने आपत्ति जताई। वह हमारे राहुल गांधी को पप्पू कैसे बोल सकते हैं।’ वीडियो में भी दिख रहा है कि पार्षद महिला बार-बार पप्पू कहने पर बीजेपी सांसद को माफी मांगने के लिए कह रही हैं। हालांकि इस दौरान मौके पर मौजूद बीजेपी के समर्थक पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा, जबकि वोटो की गिनती 11 दिसंबर को होगी। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम के नतीजे भी उसी दिन घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here