दिल्ली: एयरपोर्ट स्टाम्प से कांग्रेस नेता की कलाई पर पड़े काले निशान, केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से की शिकायत

0
4
दिल्ली

हैदराबाद के कांग्रेस नेता मधु गौड़ याक्षी (Madhu Goud Yaskhi) ने दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को स्टाम्प लगाने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे केमिकल पर सवाल उठाया है। कांग्रेस नेता ने एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा उनके स्टाम्प लगाने के बाद से उनकी त्वचा का रंग काला पड़ने लगा है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मामले में तुरंत संज्ञान लेने की अपील की है।

दिल्ली

मधु गौड़ याक्षी ने अपनी कलाई की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, “प्रिय हरदीप सिंह पुरी जी, क्या आप दिल्ली एयरपोर्ट पर विदेश से आ रहे यात्रियों के स्टाम्पिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले केमिकल के बारे में जानकारी ले सकते हैं, कल मुझे दिल्ली एयरपोर्ट पर मुहर लगाई गई थी, और अब देखिए मेरा हाथ कैसा हो गया है।”

बता दें कि, कांग्रेस नेता ने ट्वीट में अपने हाथ की जो तस्वीरें डाली हैं, उसमें हाथ की कंडीशन काफी खराब लग रही है। इससे हवाई यात्रा करने वाले अन्य यात्री भी डर सकते हैं। स्टाम्प की वजह से उनकी त्वचा काली दिख रही है, त्वचा पर हल्की सूजन भी दिख रही है।

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने तुरंत जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि इस बाबत मेरा ध्यान दिलाने के लिए धन्यवाद, मैंने इस बारे में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के सीएमडी से बात की है।

दरअसल, कोरोना संक्रमण की वजह से विदेश से आने वाले पैसेंजरों के हाथ पर एक खास किस्म की मुहर लगाई जाती है, जिससे उनकी पहचान हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here