तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर सहित 2 अन्य लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज

0

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद थमने का नाम ही नहीं है। इस आरोप प्रत्यारोप के बीच गुरुवार को एक वकील ने नाना पाटेकर और दो अन्य लोगों के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर वीमेन में शिकायत दर्ज करवाई है।

तनुश्री दत्ता

अपनी शिकायत में उन्होंने आग्रह किया है कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों की जांच की जाएं। शिकायतकर्ता गौरव गुलाटी ने राष्ट्रीय महिला आयोग से नाना पाटेकर और चॉकलेट फिल्म के निदेशक के खिलाफ लगे आरोपों की जांच करने के लिए कहा है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक इसी बीच, तनुश्री ने कहा कि मुझे आज दो कानूनी नोटिस भेजा गया है। एक नाना पाटेकर ने और दूसरा विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है। भारत में यौन उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने की यह कीमत चुकानी पड़ती है। पूर्व मिस इंडिया ने कहा कि नाना और अग्निहोत्री की टीम सोशल मीडिया और अन्य सार्वजनिक मंचों पर उनके बारे में झूठी व गलत खबरें फैलाकर उन्हें बदनाम करने का अभियान चला रही हैं।

तनुश्री ने कहा, आज जब मैं अपने घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, तभी दो अज्ञात लोगों ने जबरन मेरे घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन सही समय बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। बाद में जब पुलिस लंच से वापस आई तो परिसर को दोबारा सुरक्षा मुहैया कराई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) द्वारा मुझे धमकियां दी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें अदालत में घसीटने की धमकी दी जा रही है। उनका मानना है कि न्याय की सुबह कभी नहीं आती। तनुश्री ने कहा, अदालती मामले कोई निष्कर्ष निकलने की उम्मीद के बिना दशकों तक चलते रह सकते हैं।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया, मेरे कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था जिन सीन्स की डिमांग की गई।

तनुश्री का कहना है कि ‘नाना फिल्म के गाने में मेरे साथ कुछ इंटिमेट सीन्स करना चाहते थे।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जब उन्होंने इस बारे में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बात की और कहा कि नाना को कहें कि वह दूर रहें। ऐसे में उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया, क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here