गुजरात चुनाव के दो दिन पहले सूरत में दिखें सांप्रदायिक पोस्टर, अहमद पटेल ने ‘हताश’ BJP को बताया जिम्मेदार

0

गुजरात में चुनावी लड़ाई जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियों की तरफ से हर तरह का प्रयास किया जा रहा है। सूरत में अब अहमद पटेल के पोस्टर्स के माध्यम से दावा किया गया है कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो वरिष्ठ नेता अहमद पटेल मुख्यमंत्री बनेंगे।

अहमद पटेल

सूरत में एक पोस्‍टर देखा गया है जिसमें मुस्‍लिमों से गुजरात में अहमद पटेल को वजीर-ए-आजम बनाने के लिए कांग्रेस को समर्थन देने की अपील की गयी है। हालांकि अहमद पटेल ने प्रेस कांफ्रेस कर इस बात को खारिज कर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि यह पोस्टर बीजेपी ने गुजरात में ध्रवीकरण के लिए लगवाया है।

पोस्टर्स लगने के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि इस प्रकार के गलत पोस्टर लगाकर अफवाह फैलाना बीजेपी के हार के डर को दर्शाता है। क्या वे सच में इस प्रकार की गंदे तरीकों पर निर्भर हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं था और ना ही रहूंगा।

अहमद पटेल कांग्रेस के सीनियर लीडर और सोनिया गांधी के पॉलिटिकल एडवाइजर हैं। पटेल गुजरात से ही राज्यसभा सांसद हैं और इसी राज्य के रहने वाले हैं।

बता दें कि भाजपा पहले ही मुख्‍यमंत्री के उम्‍मीदवार का नाम घोषित कर चुकी है। पार्टी ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी को ही मुख्‍यमंत्री बनाने की घोषणा की है। कांग्रेस की ओर से फिलहाल ऐसा नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here