PM मोदी के रेनकोट वाली टिप्पणी पर सरकार ने दी सफाई जानिए क्या कहां ?

0

राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर की गई रेनकोट वाली टिप्पणी के कांग्रेस बुरी तरह भड़की हुई है। कांग्रेस नेता के साथ अन्य नेताओं ने भी मोदी पर हमला बोला और साथ ही सोशल मीड़िया पर भी इस की खूब आलोचना हुई है। पीएमओ में राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने पीएम के रेनकोट वाले टिप्पणी पर सफाई देने का जिम्मा संभाला है।

PM मोदी के रेनकोट वाली टिप्पणी पर
file photo

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर की गई रेनकोट वाली टिप्पणी हकीकत में उनकी प्रशंसा थी। पूर्व पीएम यूपीए सरकार में हुए घोटालों के बावजूद बेदाग रहे हैं। जितेंद्र सिंह ने साथ ही कहा कि, असल में कांग्रेस नेतृत्व एक परिवार के बाहर किसी भी व्यक्ति की प्रशंसा को स्वीकार करने में असहज रहता है।

मीड़िया रिपोर्ट के मुताबिक डॉ जितेंद्र सिंह ने यह बात जम्मू में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। जितेंद्र सिंह ने कहा कि विपक्ष संसद में बहस करने से बचता रहा है। उन्होंने कहा, सरकार हर मुद्दे पर चर्चा को हमेशा तैयार है, बावजूद इसके कि विरोध के स्वर उठ रहे हों। खुद संसदीय मामलों के मंत्री और पार्टी प्रवक्ता इस आशय को स्पष्ट कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here