व्हाट्सएप ग्रुप में महिला कलेक्टर पर अश्लील टिप्पणी करने वाले BJP नेता गिरफ्तार, भेजा गया जेल

0

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की महिला कलेक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पहले 23 मई को इस मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिले के सारंगढ़ थाना के थानेदार आरके मिश्रा ने शनिवार(27 मई) को बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप में 21 मई को जिले की नवपदस्थ महिला कलेक्टर शम्मी आबिदी के विरुद्ध अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल (38) को कल(शुक्रवार) रात गिरफ्तार किया था।

मिश्रा ने बताया कि अग्रवाल पर आरोप है कि उसने 2007 बैच की महिला आईएएस अधिकारी शम्मी आबिदी के विरुद्ध फोटो सहित इलेक्ट्रॉनिक साधन के माध्यम से अश्लील शब्दों को प्रसारित करके यौन उत्पीड़न और मानहानि किया है। आरोपी अग्रवाल ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि 21 मई को भुलवश यह टिप्पणी पोस्ट हो गई थी और तुरंत बाद ही इसके लिए उसने माफी भी मांग ली थी।

वहीं, जिस मोबाईल से उसने यह पोस्ट किया था वह कहीं खो गया है। आरोपी प्रकाश अग्रवाल की अग्रिम जमानत याचिका 25 मई को अदालत ने यह कहकर खारिज कर दी थी कि सभी तीन धाराएं थाने से ही जमानतीय है। गौरतलब है कि चौथी धारा 509 जो कि गैर जमानतीय है, इसे पुलिस ने विवेचना के बाद लगाया है।

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सारंगढ़ पुलिस ने टाप न्यूज व्हाट्सअप ग्रुप के एडमिन और कांग्रेस नेता मिथुन नायक की रिपोर्ट पर प्रकाश अग्रवाल के विरु भादंवि की धारा 292, 500 और 509 तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने शनिवार को आरोपी प्रकाश अग्रवाल को अदालत में पेश करने किया। जहां सारंगढ़़ के प्रथम श्रेणी न्यायिक दण्डाधिकारी अशोक लाल की अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here