देखिए कैसे टीवी शो के दौरान विपक्षी नेताओं पर ‘कॉमेडी वार’ करते हैं संबित पात्रा?, सभी वीडियो एक साथ हो रहे हैं वायरल

0

हाल के महीनों में न्यूज चैनलों पर डिबेट्स के दौरान अपने प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा की गई वित्रित्र टिप्पणियों के कारण भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीवी चैनलों पर बहस में शामिल होने वाले सभी पार्टियों के विवादित प्रवक्ताओं की सूची में संबित पात्रा का नाम सबसे ऊपर आता है।

संबित पात्रा अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर भारी दिखने के चक्कर में कई बार विवादास्पद टिप्पणियां भी कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। उनके आलोचकों का आरोप है कि पहले के मुताबिक पिछले कुछ समय से अपने बदलते व्यवहार के कारण पात्रा की साख गिरती जा रही है।

अभी हाल ही में ABP चैनल के एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा शामिल हुए थे, जिसमें एक शख्स ने तंज कसते हुए बताया था कि उनकी छोटी सी भतीजी है जो पहले डोरेमोन और मिकी माउस देखती थी, लेकिन अब कहती है संबित पात्रा का डिबेट आ रहा है मैं यही देखूंगी।…. इस दौरान संबित पात्रा शर्मिंदा हो गए और वह बात को टालते हुए राहुल गांधी पर हमलावर हो गए।

इस बीच आज तक ने टीवी शो के दौरान विरोधियों पर ‘कॉमेडी वार’ करते संबित पात्रा के सभी वीडियो को एक साथ मिलाकर तैयार किया है। इस वीडियो में संबित पात्रा कैसे अलग-अलग न्यूज चैनलों पर कॉमेडी करके विपक्षी नेताओं पर हमला किया है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी चैनलों पर पात्रा की हरकत से बीजेपी नेतृत्व नाराज है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में हार के बाद सोशल मीडिया पर किया गया था कि संबित पात्रा को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया है। जिसके बाद लोग तंज कसने लगे कि पात्रा को पद से हटा दिया गया है तो अब मनोरंजन कौन करेगा? हालांकि, जब ‘जनता का रिपोर्टर’ की पड़ताल में पता चला कि पात्रा को प्रवक्ता के पद से हटाया नहीं गया है और सोशल मीडिया पर जो दावा किया जा रहा है वो गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here