छेड़खानी का शिकार होने से बची कॉमेडियन कपिल शर्मा की ‘बुआ’, कुछ तरह से बचाई जान

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह हाल ही में छेड़छाड़ का शिकार होने से बाल-बाल बचीं है। इस मामले को लेकर उन्होंने एक टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर छानबीन की, लेकिन कुछ ही घंटो के बाद उपासना सिंह ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

उपासना सिंह
फाइल फोटो- उपासना सिंह

हिन्दुस्तान.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला चंडीगढ़ का है, जहां वो एक शूटिंग के सिलसिले में पहुंची थी। रविवार (11 मार्च) को वह अन्य लोगों के साथ लांदरा नामक जगह पर गई जहां से देर रात उनको चंडीगढ़ के करीब जीरकपुर लौटना था। उपासना के मुताबिक रात के अंधेरे में विवेक नाम का टैक्सी ड्राइवर जानबूझकर टैक्सी को सुनसान सड़क पर ले गया और गाड़ी रोक दी, जिससे वह डर गई, उस वक्त रात के 10 बज रहे थे।

उन्होंने तुरंत पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन करके इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी टैक्सी चालक को हिरासत में लिया और उपासना सिंह को एक दूसरी गाड़ी में बिठा कर होटल पहुंचाया।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को टैक्सी चालक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना से लिखित माफी मांग ली। उपासना ने भी अपनी शिकायत वापस लेते हुए आरोपी को माफ कर दिया और उसके बाद वो वापस मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

बता दें कि, एक्ट्रेस उपासना सिंह कपिल शर्मा के शो में बुआ का किरदार निभाती थीं। हालांकि, लंबे वक्त तक शो पर काम करने के बाद कपिल के बुरे वक्त में उन्होंने शो छोड़ दिया था।

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है। ख़बरों के मुताबिक, झगड़े के बाद कपिल शर्मा ने कई बार सुनील से माफी भी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। जिसके कुछ दिनों के बाद कपिल बिमार हो गए और इसके चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया।

बता दें कि, कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही एक नया शुरू करने जा रहें है, इस शो का नाम है ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ जिसका हाल ही में दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ है। कपिल शर्मा के इस प्रोमोज को लोग खूब पसंद कर रहें है।कपिल के इस शो को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि उनके इस शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं। लेकिन अब पता लगा है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं है, इसकी जानकरी खुद सुनील ग्रोवर ने दी।

आईएएनएस के हवाले से नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एक बातचीत के दौरान सुनील ने कहा कि था, ‘नहीं, मैं शो में नहीं हूं और न ही मुझे इसके लिए निमंत्रण मिला है।’ महिला का किरदार निभाने से मिले प्रसिद्धि पर उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि महिला की वजह से ही हम इस दुनिया में हैं। उन्होंने कहा कि, ‘बिना महिला के दुनिया की कल्पना करना असंभव है। मैं विभिन्न तरीकों से महिलाओं से जुड़ा हुआ हूं इसलिए मैं खुद एक महिला बन गया। मैं उनके प्रति अपना बहुत आभार व्यक्त करता हूं, मैंने बतौर महिला ज्यादा प्रसिद्धि हासिल की है।’

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here