मौत के कगार पर खड़े लोग दे रहे है हंसने की हिम्मत, देखिए एक अनोखा काॅमेडी वीडियो

0

मौत एक डराने वाला शब्द है और इसको उससे बेहतर कोई नहीं समझ सकता जो इसके बिल्कुल निकट खड़ा हो। लेकिन मौत की उदासी के विपरित असाध्य और गम्भीर रोगों से ग्रस्त लोग एक अजीब काॅमेडी शो में हंसने का संदेश दे रहे है।

काॅमेडी वीडियो

इस शो मेें स्डेंण्ड अप काॅमेडी में हंसाने के लिए ऐसे लोगों को चुना गया है जो अलग-अलग तरह की गम्भीर बीमारियों से जूझ रहे है। मशहूर काॅमेडियन कुणाल कामरा और अन्य लोगों ने इस विचार पर काम किया है।

सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो में दिखाया गया है कि जो लोग हंसा रहे है वो गभ्भीर बीमारियों से घिरे हुए है लेकिन फिर भी वह अपनी बीमारी या मौत की परवाह न करते हुए अपनी उसी जिन्दगी में से निकालकर लाए हास्य को लोगों के साथ बांट रहे है।

शो के दौरान हंसाने वाले कलाकार अपने अलग-अलग अनुभव बताते है उनमें से एक अपनी बात बताते है कि जब मेरी दोनो किडनी फेल हो गई तब मेरी पत्नी ने मुझे अपनी किडनी दी, 35 सालों में पहली बार मेरी बीवी ने मुझे कोई गिफ्ट दिया।

ऐसे ही एक अन्य कलाकार ने बताया कि जब मैं डाक्टर के पास जाती हूं तो अब डाक्टर भी कहता है कि नया क्या लाई हो। उन्हीं में से एक ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि हम 6 बहने थी मैं तीसरे नम्बर पर थी जब मेरी चैथी बहन आई तो मुझे लगा चलो मेरा प्रमोशन तो हुआ।

शो में दिखाया गया है कि हंसाने वाले ये सब लोग बीमार है लेकिन इनको मंच पर कलाकार बनाकर पेश किया गया है वो शानदार तरीके से हंसाने में लोगों को कामयाब भी होते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here