कॉमेडियन कुणाल कामरा ने पीएम नरेंद्र मोदी और अर्नब गोस्वामी का शेयर किया विवादित तस्वीर

0

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा एक बार फिर चर्चा में हैं। कुणाल कामरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी का एक विवादित तस्वीर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कामरा ने ये विवादित तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को ट्वीट किया।

कामरा ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के मुख्य कलाकार शाहरुख खान और काजोल की एक तस्वीर को ग्राफिक्स की मदद से एडिट कर उनकी जगह पीएम नरेंद्र मोदी और अर्नब गोस्वामी का फोटो लगा दिया है। शाहरुख खान की जगह पीएम मोदी और काजोल की जगह अर्नब गोस्वामी की तस्वीर लगाई गई है।

इस तस्वीर पर विवाद बढ़ना तय है, क्योंकि कुणाल कामरा पहले ही पीएम मोदी की आलोचनाओं के कारण भारतीय जनता पार्टी और दक्षिणपंथी समर्थकों के निशाने पर आ चुके हैं। बता दें कि कुणाल कामरा एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, जो मुंबई में रहते हैं। कामरा ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी के मंत्री नहीं बनने पर तंज कसा था, जिससे नाराज भाजपा नेता ने जोरदार पलटवार किया था।

कामरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के घोर आलोचक माने जाते हैं। पिछले दिनों बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) ने उनके खिलाफ BSE के फोटो के साथ छेड़छाड़ करने के मामले पर मुकदमा दायर करने की धमकी दी थी। कुणाल ने BSE इंडेक्स की एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसपर लिखा हुआ था ‘डोंट वोट फॉर मोदी’। BSE ने कहा था कि ये फोटो नकली है और इसे लेकर कुणाल के खिलाफ केस करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here