कार हादसे का शिकार हुए कॉमेडियन केविन हार्ट, अस्पताल में भर्ती

0

कॉमेडियन और हॉलिवुड के मशहूर अभिनेता केविन हार्ट की कार रविवार को साउथ कैलिफॉर्निया में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस ऐक्सीडेंट में कॉमेडियन की पीठ में गंभीर चोट आई है। कार ऐक्सीडेंट में घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

केविन हार्ट
फाइल फोटो: केविन हार्ट

‘कैलिफॉर्निया हाइवे पट्रोल’ के अधिकारियों के अनुसार, हार्ट ‘1970 प्लायमाउथ बाराकुडा’ (विंटेज कार) में अन्य दो लोगों के साथ रविवार को तड़के लॉस एंजिलिस काउंटी में मुल्होलैंड राजमार्ग पर से गुजर रहे थे। चालक जैरेड ब्लैक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वह खाई में जा गिरी।

हाइवे पट्रोल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ब्लैक (28) और इंटरनेट फिटनेस मॉडल रेबेका ब्रोक्सटरमैन कार में फंस गए थे और हार्ट उन्हें बचाने गए। उसने कहा, ‘‘अचानक झटका लगने से हार्ट और ब्लैक की पीठ में गंभीर चोट आई है और उनका नजदीकी अस्पताल में इलाज जारी है।’’ ब्लैक की मंगेतर ब्रोक्सटरमैन को कोई चोट नहीं है। ब्लैक ने गाड़ी चलाते समय किसी प्रकार का कोई नशा नहीं किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई कार को केविन हार्ट ने इसी साल अपने बर्थडे पर खरीदा था। केविन हार्ट इस साल रिलीज होने वाली हॉलिवुड फिल्म ‘जमांजी: द नेक्स्ट लेवल’ में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। (इंपट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here