विवादों में घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

0

ऐसा लग रहा है कि मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा की परेशानियों का कोई अंत ही नहीं है। ऐसा शायद इसलिए लगा रहा है क्योंकि, कपिल शर्मा इन दिनों एक नए विवादों में फंसते ऩजर आ रहे हैं। इन विवादों के चलते कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ पर भी संकट के बादल गहराने लगे हैं।

बता दें कि, कपिल शर्मा के ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के दो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद अब इस पर सस्पेंस बना हुआ है कि शो आगे टेलिकास्ट होगा या नहीं।

file photo

इसी बीच, कपिल शर्मा के करीबी एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए कहा कि, कपिल ने अपने विवादों पर मुझसे कहा कि, ‘जो लोग मेरा करियर को बिगड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं। इसे लेकर मैं ठीक हूं, मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं। मैं उनसे कहूंगा कि, तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले, मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं।’

बता दें कि, अभी हाल ही में कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अभद्र ट्वीट करने के बाद एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी और अपनी एक्स मैनेजर्स यानी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें कि, इन दिनों कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर कथित-तौर पर आपत्तिजनक बातें करने और ट्विटर पर गाली-गलौच को लेकर बीते कुछ दिनों से विवादों में हैं। बता दें कि, कपिल से फोन पर हुई बात की पूरी रिकॉर्डिंग को वेबसाइट ने रिलीज किया है।

रिकॉर्डिंग में कपिल ने कहा कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यशराज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। इतना ही नहीं, कपिल ने उनकी बेटी को लेकर भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार (6 अप्रैल) की शाम को कॉमेडियन कपिल शर्मा के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे गालियों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया। इसके कुछ देर बाद कपिल द्वारा एक और ट्वीट पोस्ट हुआ, जिसमें उनके अकाउंट हैक होने के बारे में बताया गया और कहा गया ये वह ट्वीट उन्होंने नहीं किए थे। इस बीच उनका एक और मामला गर्मा गया जब एक पत्रकार ने उन पर फोन कर गालियां देने का आरोप लगाया।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि कपिल शर्मा ने अपने पूर्व मैनेजर नीति और प्रीती समेत एक पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ जबरन वसूली करने का केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि तीनों शख्स ने उससे 25 लाख रुपए वसूली का आरोप लगाया है।

शिल्पा शिंदे ने किया कपिल का बचाव: 

बता दें कि, इससे पहले ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता व ‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने कपिल शर्मा को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर उनका बचाव किया था। अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए शिल्पा शिंदे ने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को इस समय से उभरने का समय दिया जाए।

‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था। अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए शिल्पा शिंदे ने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को इस समय से उभरने का समय दिया जाए।

शिल्पा शिंदे ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘किसी के साथ भी गाली-गलौच करना सही नहीं है, लेकिन वो जरुर किसी बुरी सिचुएशन में होंगे। साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘सभी आर्टिस्ट जानते हैं कि विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करके सवाल करते हैं। साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट के जरीए बाकि आर्टिस्ट से अपने एक्सपीरियंस शेयर करने को कहा है। ‘जागो आर्टिस्ट जागो !!!!!’

शिल्पा शिंदे ने आगे कपिल शर्मा के बारे में लिखा था कि ‘कुछ तो प्रॉब्लम जरुर है, वरना इतना टैलेंटेड आर्टिस्ट ये सब नहीं बोल/कर सकता। हम सब इंसान है, गलती किस से नहीं होती, गाली कौन नहीं देता।’

Previous articleक्या ‘उपवास’ के दिन PM मोदी ने किया ब्रेकफास्ट और लंच? कांग्रेस ने कार्यक्रम का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर उठाए सवाल
Next articleउन्‍नाव गैंगरेप मामला: लेखिका ने CM योगी आदित्‍यनाथ को भिजवाईं चूड़ि‍यां