CM योगी के जनता दरबार में धक्का-मुक्की से महिलाओं सहित कई लोग घायल

0

यूपी के मुुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरु पूर्णिमा के अवसर पर रविवार(9 जुलाई) को गोरखपुर के दौरे पर पहंचे थे।सीएम योगी ने गोरखपुर में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार का आयोजन किया गया था। फरियाद लेकर आने वालों की संख्या बहुत ज्यादा होने के कारण भगदड़ मच गई।

photo- punjab kesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरु पूर्णिमा होने की वजह से मंदिर में बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे थे और भीड़ ज्यादा होने की वजह से जनता दरबार में भगदड़ और धक्का-मुक्की हो गई जिसमें महिलाओं सहित कई लोग घायल हो गए। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने सक्रियता बरतते हुए घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Also Read:  PM मोदी ने 2003 से 2007 तक 99 प्राईवेट उड़ानों पर खर्च कर डाले 16.65 करोड़ रुपये, कांग्रेस ने पुछा इन चार्टर्ड उड़ानों का भुगतान किसने किया?

ख़बरों के मुताबिक, मुख्यमंत्री के जनता दरबार में भगदड़ का कारण नहीं पता चल सका है। लेकिन लोगों का कहना है कि भीड़ अधिक होने की वजह से धक्का-मुक्की हो गई थी। ख़बरों के मुताबिक, इस भगदड़ में दो बच्चे और बुजुर्ग भी घायल बताए जा रहे हैं।

Also Read:  नए साल के जश्न में डूबा पूरा देश, राष्ट्रपति कोविंद, PM मोदी और राहुल गांधी समेत कई प्रमुख हस्तियों ने दी नए साल की शुभकामनाएं

इस अवसर पर योगी ने मंदिर में गुरु गोरखनाथ की पूजा अर्चना की और अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अबैद्यनाथ की प्रतिमा पर फूल चढ़ाया। बता दें कि यह कोई पहली बार नही है कि, मुुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लगाए गए जनता दरबार में भगदड़ और धक्का-मुक्की हुई हो इससे पहले भी ऐसी ख़बरे आ चुकी है।

Also Read:  मुस्लिमों को एयरफोर्स में दाढ़ी रखने की इजाज़त नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने अस्वीकार की अपील

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here