सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है CM वसुंधरा राजे की यह तस्वीर, जानिए क्या है खास

0

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार(24 अगस्त) को मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन कर पूजा-अर्चना की तथा प्रदेश की उन्नति और खुशहाली की कामना की।

वसुंधरा राजे
फोटो- @sunny_congress

इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को उज्जैन के नंदी हाॅल में प्रशासक क्षितिज शर्मा ने भगवान महाकाल के आशीर्वाद स्वरूप प्रसाद एवं दुपट्टा भेंट किया तथा मंदिर के पुजारी संजय शर्मा ने पूजा संपन्न करवाई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वसुंधरा राजे ने उज्जैन पहुंचकर सर्वप्रथम अंगारेश्वर महादेव के दर्शन कर पूजा की इसके बाद उन्होंने कालभैरव मंदिर तथा मां हरसिद्धि मंदिर में भी दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

लेकिन मंदिर में प्रवेश करते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दिख रहा है उनके लिए रेड कारपेट बिछाया गया गया और इस तस्वीर में एक खा़स बात यह दिखाई दे रहीं है कि, मंदिर में प्रवेश करते वक्त मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चप्पल पहन रखी है वहीं उनके साथ मौजूद अन्य लोगों ने चप्पल नहीं पहन रखी है।

बता दें कि, अब मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक यूजर्स ने लिखा कि,  महारानी इंद्रलोक से उतर कर आई क्या?? तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि, उससे अच्छा भगवान को भी बाहर बुला लेते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here