शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी की तारीफ के बांधे पुल कहा- ’56 इंच का सीना’ अब 100 इंच का हो गया है

0

नियंत्रण रेखा के पार लक्ष्यभेदी हमलों (सर्जिकल स्ट्राइक) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के पुल बांधते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि मोदी का ’56 इंच का सीना’ अब फूल कर 100 इंच का हो गया है।

भोपाल में एमएसएमई सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में चौहान ने कहा, ‘अब यह सीना 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का है.’ ‘हमारी वृद्धि दर चीन से अधिक है. आप सभी ने हाल ही में मजबूत भारत का उदाहरण देखा है. सेना को मेरी बधाई. नरेंद्र मोदी जी को बधाई. अब यह सीना 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का है।’

Also Read:  डेविस कप एशिया-ओसेनिया ग्रुप-1में भारत को मिली शीर्ष वरीयता

भाषा की खबर के अनुसार, उन्होंने कहा कि अब एक ‘नए भारत’ का उदय हुआ है और मध्य प्रदेश भी इस देश के विकास में अपनी भूमिका निभा रहा है. मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र और केंद्रीय राज्यमंत्री हरिभाई पर्थीभाई चौधरी एवं गिरिराज सिंह भी इस उद्घाटन सत्र में शामिल हुए।
चौहान ने कहा कि एमएसएमई (कुटीर, लघु एवं मध्यम उद्यम) क्षेत्र विकास के लिए महत्वपूर्ण है और वृहद उत्पादन के बजाय अधिक संख्या में लोगों द्वारा उत्पादन सर्वांगीण विकास के लिए जरूरी है।

Also Read:  कनाडा के बाद, अब अमेरिका के 96 गुरुद्वारों में भारतीय अधिकारियों के प्रवेश पर लगा प्रतिबंध, RSS और शिवसेना के सदस्य भी शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here