मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने पर ट्रोल हुए CM शिवराज, ट्विटर पर लोगों ने उड़ाया मजाक

0

अमेरिकी के दौरे पर गए मध्य प्रेदश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक बयान का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। उनकी कही बात पर इंटरनेट यूजर्स ने एक से बढ़कर एक रिएक्शन्स दिए।

photo- social media

दरअसल, यूएस-इंडिया स्ट्रैटजिक पार्टनरशिप फोरम में बोलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका सड़कों से बेहतर हैं। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने ट्विटर पर तरह-तरह की तस्वीर डालनी शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ‘मैं पिछले 12 साल से मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री हूं, मैं यह बात हमेशा से कहना चाहता था। बुनियादी इंफ्रास्ट्रक्चर के बिना कोई राज्य आगे नहीं बढ़ सकता।

इसलिए सबसे पहले हमने सड़कें बनाईं, जब मैं यहां एयरपोर्ट पर उतरा और जब मैं सड़कों पर चल कर आया तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिकी की सड़कों से ज्यादा बेहतर हैं।’

सोशल मीडिया पर लोग उनके इस बयान को जुमलेबाजी बताकर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं, यूजर्स ने कहा कि कहीं एमपी सीएम मजाक तो नहीं कर रहे? वहीं कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर तरह-तरह की तस्वीर डालनी शुरू कर दी।

देखें- ट्विटर पर कैसे उड़ा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान का मजाक:

https://twitter.com/RoflGujarati_/status/922878880679059457

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here