VIDEO: चुनावी सभा में फिसली सीएम शिवराज की जुबान, कहा- ‘लाहौर’ का ऐसा विकास करू कि दुनिया देखती रह जाए, कांग्रेस ने कसा तंज

0

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों की सरगर्मियों के बीच राज्य में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जुबान फिसल गई और उन्होंने लहार को ‘लाहौर’ बोल दिया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शिवराज
फाइल फोटो: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान भिंड जिले की लहार विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी रसाल सिंह के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे। यहां जब वो स्टेज से जनता को संबोधित कर रहे थे तब उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने ‘लहार’ को ‘लाहौर’ कर दिया। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि ‘ये शिवराज का पाकिस्तान प्रेम है या हार के अंदेशे से ज़ुबान लड़खड़ाने लगी है?

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शुक्रवार (23 नवंबर) को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “शिवराज का चंचल मन आजकल अमेरिका और वाशिंगटन होते हुये लाहौर तक जा पहुँचा..? ये शिवराज का पाकिस्तान प्रेम है या हार के अंदेशे से ज़ुबान लड़खड़ाने लगी है..? ख़ैर, लाहौर हो या लहार… जब विकास करना ही नही है, तो नाम से फ़र्क़ भी क्या पड़ता है।”

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटो की गिनती 12 दिसंबर को होगी। गौरतलब है कि कांग्रेस पिछले 15 साल से मध्य प्रदेश में सत्ता से बाहर है। इस बार माना जा रहा है कि प्रदेश में शिवराज सिंह के खिलाफ एक माहौल है और कांग्रेस इसी माहौल का फायदा उठाना चाहती है। राहुल गांधी और पीएम मोदी सहित तमाम बड़े नेता इस चुनाव प्रचार में पूरी तरह से सक्रिय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here