राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर CM महबूबा मुफ्ती ने राजनाथ से मुलाकात की

0

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शनिवार(15 जुलाई) दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर राज्य में कानून-व्यवस्था और अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा के बारे में चर्चा की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों नेताों की मुलाकात लगभग आधे घंटे तक चली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गृह मंत्री को बताया कि कश्मीर घाटी में शांति बनाए रखने की खातिर क्या-क्या कदम उठाए गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में चर्चा हुई।

Also Read:  MHA bureaucrat sends media invite for Rajnath Singh's election rally

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि, मुझे खुशी है कि पॉलिटिकल पार्टीज एकजुट हो गई हैं। कश्मीर की समस्या का खुलकर साथ मुकाबला कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, ये जो लड़ाई हो रही है, जिसमें बाहर की ताकतें शामिल हैं।

अब तो बीच में चीन ने भी इसमें हाथ डालना शुरू कर दिया है। कश्मीर में हम कानून व्यवस्था की लड़ाई नहीं लड़ रहे। जब तक पूरा मुल्क, पॉलिटिकल पार्टीज साथ नहीं देतीं, तब तक ये जंग नहीं जीती जा सकती।

बता दें कि, इससे पहले सोमवार(10 जुलाई) की रात को अनंतनाग जिले में पवित्र अमरनाथ गुफा के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें 5 महिलाओं समेत 7 यात्रियों की मौत हो गई थी। जम्मू-कश्मीर में आतंकरोधी अभियानों में शामिल सुरक्षा एजेंसियों से कहा गया है कि वे सुरक्षा योजनाओं को पूरी ताकत और ऊर्जा के साथ लागू करें।

Also Read:  Kejriwal accuses BBC of hit job, post journalists' social media conversation as evidence

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here