हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर युवक ने फेंकी स्याही, कार्यक्रम में मचा हंगामा

0

हरियाणा के हिसार में गुरुवार (17 मई) को एक युवक ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर स्याही फेंक दी जिससे सार्वजनिक कार्यक्रम में हंगामा मच गया। इस घटना से उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल पैदा हो गए। ख़बरों के मुताबिक, युवक ने ये हरकत सीएम के रोड शो का विरोध करते हुए की।

हरियाणा

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में आचानक एक युवक ने नारेबाजी शुरू कर दी और इसके बाद खट्टर के साथ के सुरक्षाकर्मी के साथ उसकी हाथापाई हुयी। बाद में उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। ज्यादातर स्याही सुरक्षाकर्मी पर गिरी लेकिन कुछ स्याही खट्टर के चेहरे और बालों पर गिरी।

यह घटना गुरुवार को हिसार में प्रदेश सरकार के एक रोड शो के पहले हुयी। खट्टर ने बाद में कार्यक्रम में भाग लिया और राज्य के वित्त मंत्री अभिमन्यु के साथ एक खुली जीप में सवार हुए। युवक की पहचान जाखौद खेड़ा गांव के प्रवीण के रूप में हुयी है।

हिरासत में लिए जाने के पहले युवक ने नारेबाजी की और दावा किया कि वह इंडियन नेशनल लोकदल का कार्यकर्ता है। हालांकि विपक्षी पार्टी ने इससे इंकार किया है। हिसार रेंज के महानिरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here