VIDEO: …जब राजदीप सरदेसाई से बोलीं ममता बनर्जी- “आप लोग तो नरेंद्र मोदी के पूरे दलाल बन गए हैं”, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

इस लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल सुर्खियों में है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बेहद आक्रामक रवैया अख्तियार किया हुआ है। वहीं, बीजेपी ने भी राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी लगातार पश्चिम बंगाल में डटे हुए हैं, लगातार रैलियां कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में इंडिया टुडे ग्रुप से बातचीत के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया।

@sardesairajdeep

इंडिया टुडे ग्रुप के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई के साथ पदयात्रा के दौरान बातचीत में ममता ने पीएम मोदी को झूठा करार देते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि सात चरण में चुनाव कराया गया हो। ममता ने निर्वाचन पर आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी को मदद करने के लिए सात फेज में चुनाव कराया जा रहा है। वहीं, जय श्रीराम नारे के विवाद पर उन्होंने कहा कि ये नारा नरेंद्र मोदी को फिट करता है, लेकिन हमारे लिए जय हिंद स्लोगन है। हमारा नारा है वंदे मातरम् जिसे हम बोलेंगे।

इस बीच इस पूरे इंटरव्यू के एक हिस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ममता बनर्जी ने दिल्ली की राष्ट्रीय मीडिया पर निशाना साधते हुए राजदीप सरदेसाई से कहा कि आप लोग तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूरे दलाल बन गए हैं। ममता ने कहा कि इसके लिए मुझे माफ करिएगा। उन्होंने नेशनल मीडिया के मुकाबले क्षेत्रिय मीडिया को काफी महत्वपूर्ण बताया।

राजदीप सरदेसाई ने ममता बनर्जी से कहा कि उन्होंने (बीजेपी) एक प्रचार किया है कि दीदी एक समुदाय का हेल्प (सहायता) करती हैं। इस पर ममता ने कहा, “देखिए ये सब आपके नेशनल मीडिया का है। आप लोग (मीडिया) तो नरेंद्र मोदी का पूरा दलाल बन गया…मुझे इसके लिए खेद है। आपका सब नेशनल मीडिया विपक्ष को कोई स्पेस भी नहीं देते। नरेंद्र मोदी जो बोलते हैं आप लोग वही कहते हैं। आप लोग तो विपक्ष की बात सुनते ही नहीं हैं।” (नीचे वीडियो में 4.55 मिनट से देखें)

इस दौरान चुनाव को हिंदू-मुस्लिम बनाने की कोशिश हो रही है। बंगाली हिंदू और और बंगाली मुस्लिम की बात हो रही है। राजदीप के इस सवाल के जवाब में ममता ने कहा कि हमलोग ऐसा कभी नहीं करते। हर धर्म हमारा धर्म है। हर जाति हमारी जाति है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ऐसा क्यों करते हैं, उनसे पूछना चाहिए। किसी प्रधानमंत्री को ऐसा नहीं बोलना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ममता बनर्जी को स्पीडब्रेकर दीदी कहते हैं, जबकि ममता प्रधानमंत्री को एक्सपायरी बाबू कहती हैं। इस सवाल पर ममता ने कहा कि हमने इसकी शुरुआत नहीं की, उन्होंने (पीएम मोदी) इसे शुरू किया और नरेंद्र मोदी तो एक्सपायर बाबू हैं ही। हमने लोकतंत्र की बात कही है, जो बात सच है उसे कहा है।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here