मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी मामला: AAP विधायक प्रकाश जारवाल के बाद CM केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को पुलिस ने हिरासत में लिया

0

सोमवार(19 फरवरी) को दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर कथित रूप से बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने देवली से आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक प्रकाश जारवाल के बाद अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में लिया है।

File Photo: PTI

एनडीटीवी कि रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वीके जैन ने ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को सीएम निवास पर बुलाया था। बता दें कि, इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मंगलवार देर रात आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक प्रकाश जारवाल को हिरासत में लिया था। बता दें कि, प्रकाश जारवाल देवली से विधायक हैं।

बता दें कि, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया। इन विधायकों में जरवाल का नाम भी बताया जा रहा है।

एनडीटीवी कि रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि पुलिस आप विधायक अमानतुल्ला खान को भी हिरासत में ले सकती है। फिलहाल, अभी तक अमानतुल्ला खान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने उनके घर के बाहर जवान तैनात कर दिए हैं।

न्यूज़ 18 हिंदी की ख़बर के मुताबिक, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में दिल्‍ली पुलिस 10 विधायकों से पूछताछ कर सकती है। जिस समय मुख्‍य सचिव के साथ बदसलूकी हुई उस समय यह सभी विधायक वहां मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here