दिल्ली: सीलिंग मामले को लेकर CM केजरीवाल ने PM मोदी और राहुल गांधी को लिखा खत, भूख हड़ताल की दी धमकी

0

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में सीलिंग को लेकर जारी घमासान के बीच आम आदमी पार्टी(AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार(9 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। वहीं, दूसरी ओर इस समस्या का समाधान न होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भूख हड़ताल करने की धमकी दी है।

Arvind Kejriwal
फाइल फोटो

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि सीलिंग पर केंद्र सरकार संसद में बिल लाए। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लिखे पत्र में उन्होंने राहुल गांधी से सीलिंग के मुद्दे को संसद में जोरदार तरीके से उठाने के लिए कहा है, ताकि सरकार इस पर बिल लाने के लिए मजबूर हो जाए।

बता दें कि, इससे पहले 300 से ज्यादा दुकानों को एक ही दिन में सील करने से गुस्साए दुकानदारों के धरने पर बैठने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को शाम 4 बजे अमर कॉलोनी पहुंचे थे। जहां केजरीवाल ने दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि सीलिंग का समाधान जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 31 मार्च तक सीलिंग की समस्या का समाधान नहीं होता, तो वे दुकानदारों के साथ खुद भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

गौरतलब है कि, करीब 3 महीने से सीलिंग चल रही है, जिसकी वजह से व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। किसी को भी इस समस्या का समाधान नजर नहीं आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here