सीएम केजरीवाल बोले- “पीएम को चुनौती देने के लिए तेज़ बहादुर को सलाम”

0

सपा-बसपा गठबंधन ने उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट पर अपना प्रत्याशी बदल दिया है। अब उनकी जगह बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को टिकट दिया है। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ इस सीट से अजय राय को टिकट दिया है।

तेज बहादुर

समाजवादी पार्टी(सपा) ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया है। पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, “सेना के जवान तेज़ बहादुर जी को वाराणसी से समाजवादी पार्टी का टिकट दिया गया है।”

वाराणसी ने पीएम मोदी खिलाफ तेज बहादुर के चुनाव लड़ने पर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनका स्वागत किया है। साथ ही उन्होंने अखिलेश को भी बधाई दी है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “अखिलेश जी, आपको बहुत बहुत बधाई। पीएम को चुनौती देने के लिए तेज़ बहादुर को सलाम। एक तरफ़ माँ भारती के लिए जान दाँव पर लगाने और जवानों के हक़ की लड़ाई में अपनी नौकरी गँवाने वाला शख़्स। दूसरी ओर जवानों की आवाज़ उठाने वाले की नौकरी छीनने और जवानों की लाशों पर वोट माँगने वाला शख़्स।”

बता दें कि, 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के अजय राय लड़े थे। अजय राय इस चुनाव में तीन नंबर पर रहे थे। जबकि दूसरे नंबर पर अरविंद केजरीवाल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here