सीएम अरविंद केजरीवाल ने कार्टून पोस्ट कर बीजेपी की हार पर ली चुटकी

0

अभी हाल ही में हुए उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की हार पर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कार्टून पोस्ट कर बीजेपी पर तंज कसा है।

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार(1 जून) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कार्टून पोस्ट किया, जिसमें बीजेपी को उप-चुनावों में मिली हार पर चुटकी ली गई है। कार्टून में पीएम मोदी और जनता के बीच बात होते हुए दो प्रतिकात्मक तस्वीर बनी हुई है। बता दें कि, सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर शेयर कर रहें है।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के कैराना समेत चार लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों हुए उप-चुनावों के नतीजे गुरुवार(31 मई) को आ चुके हैं, जिसके तहत बीजेपी को इसमें सिर्फ 2 सीटें मिली हैं, वहीं एक सीट नागालैंड में उसकी सहयोगी पार्टी एनडीडीपी को मिली है।

बता दें कि, इससे पहले गुरुवार(31 मई) को अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “आज के नतीजे दिखाते हैं की देश भर में मोदी सरकार के ख़िलाफ़ लोगों में बहुत ज़्यादा ग़ुस्सा है। अभी तक लोग पूछते थे- विकल्प क्या है? अब लोग कह रहे हैं कि मोदी जी विकल्प नहीं हैं, पहले इन्हें हटाओ।”

वहीं, उससे पहले सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ की थी। केजरीवाल ने कहा था कि लोगों को मनमोहन सिंह जैसे पढ़े लिखे प्रधानमंत्री की याद आ रही है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, डॉ. मनमोहन सिंह जैसे पढ़े लिखे प्रधानमंत्री याद आ रहे हैं, पीएम तो पढ़ा-लिखा होना ही चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here