आम आदमी पार्टी की चुनावी रैली में CM केजरीवाल सहित BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा भी होंगे शामिल

0

अगले साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में चुनाव अभियान की शुरुआत के लिए नोएडा में आगामी शनिवार (8 सितंबर) को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की अध्यक्षता में होने वाली आम आदमी पार्टी (AAP) की रैली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी शामिल होंगे। दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर चुनाव अभियान शुरु करने के बाद आप ने अन्य राज्यों में प्रचार कार्य की शुरुआत उत्तर प्रदेश से करने का फैसला करते हुए नोएडा रैली का आयोजन किया है।

किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने, शिक्षामित्रों, संविदा कर्मियों को नियमित करने, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, प्रेरक शिक्षकों का मानदेय बढ़ाने, बहन बेटियों की सुरक्षा की गारंटी देने, किसानो के गन्ने का बकाया भुगतान करने व जनता के अन्य मुद्दों को लेकर AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में ‘जन अधिकार पदयात्रा’ का 8 सितंबर को नोएडा में समापन होगा। जिसके उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी ‘जन अधिकार रैली’ आयोजित करेगी।

यह रैली 8 सितंबर दोपहर 2 बजे सेक्टर 46 के कमर्शियल मैदान नोएडा में होगी, जिसको आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, फिल्म स्टार व बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और आप सांसद संजय सिंह सहित कई बड़े नेता संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी।

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में शिक्षामित्रों किसानों, बेरोजगारों, प्रेरक शिक्षकों के मुद्दे पहले भी उठा चुके हैं, उन्हीं मुद्दों को लेकर सहारनपुर से नोएडा तक की जन अधिकार पदयात्रा कर रहे हैं। आप के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि झूठ बोलकर मोदी योगी ने देश व प्रदेश की सत्ता हथियाई दोनों सरकारों ने देश व प्रदेश की जनता से किए गए एक भी वादे को दोनों पूरा नहीं किया।

किसानों की फसल की लागत का डेढ़ गुना मूल्य देने, हर साल 2 करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने प्रदेश में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, शिक्षा प्रेरकों व किसानों की कर्ज माफी जैसे मुद्दे पर दोनों सरकारें सिर्फ जुमलेबाजी कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि जन अधिकार पदयात्रा के दौरान आम आदमी पार्टी को जिस तरीके से जन समर्थन मिल रहा है उससे लगता है कि जनता दोनों सरकारों से छुटकारा चाहती है। आम आदमी पार्टी की जन अधिकार पदयात्रा के दौरान, 50 से ज्यादा संगठनों से जुड़े लोग अपनी समस्याओं को लेकर मांग पत्र दे रहे हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here