राजस्थान विधानसभा चुनाव: फतेहपुर शेखावटी में वोटिंग के दौरान दो गुटों में झड़प, देखिए वीडियो

0

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है। यहां सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हुआ जो 5 बजे तक जारी रहेगा। राजस्थान में बड़े पैमाने पर ईवीएम में खराबी की बात सामने आई है, मतदान केंद्रों पर भारी भीड़ देखी जा रही है।वहीं खबर आ रही है कि राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी में मतदान के बीच दो गुटों में झड़प हो गई। हंगामे को शांत कराने के लिए मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों को लाठीचार्ज करना पड़ा है।

राजस्थान

बताया जा रहा है कि फतेहपुर शेखावटी में वोट डालने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई। यहां के चमड़िया कॉलेज के पास विवाद हुआ। दो पक्षों में हुए झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को चोट आई है, पुलिस ने लोगों को वहां से खदेड़ा। हंगामे को देखते हुए घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बता दें कि राज्य की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर वोटिंग हो रही है। बसपा के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन की वजह से अलवर जिले के रामगढ़ निर्वाचन क्षेत्र में मतदान स्थगित कर दिया गया है। राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले इन चुनावों को बेहद अहम माना जा रहा है। अभी तक के सर्वे बता रहे हैं कि इस बार राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का ताज छिन सकता है और कांग्रेस की वापसी हो सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here