मुंबई: सिनेविस्टा स्टूडियो से एक शव बरामद, शनिवार को लगी थी भीषण आग

0

मुंबई में कमला मिल कंपाउंड में लगी भीषण आग का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि शनिवार (6 जनवरी) को आग ने एक और शख्स की जान ले ली। दरअसल, उत्तर मुंबई के कांजुरमार्ग इलाके में स्थित सिनेविस्टा स्टूडियो में शनिवार रात भयंकर आग लग गई थी। इस हादसे में सिनेविस्टा स्टूडियो जलकर खाक हो गया। अब रविवार को स्टूडियो से एक शख्स की लाश बरामद हुई है।

HT photo

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को स्टूडियो से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह शव स्टूडियो के साउंड इंजीनियर का है। टीवी धारावाहिकों की शूटिंग वाले इस स्टूडियो में शनिवार को हुए हादसे के वक्त ‘बेपनाह’ और ‘हासिल’ के सेट लगे थे। धारावाहिक ‘बेपनाह’ के लगभग 150 कलाकारों और क्रू को सुरक्षित निकाला गया।

सिनेविस्टा स्टूडियो में शनिवार को बेपनाह धारावाहिक की शूटिंग चल रही थी। रात करीब आठ बजे अचानक स्टूडियो की तीसरी मंजिल पर आग लग गई। सेट लगा होने के कारण आग तेजी से फैली और पूरे स्टूडियो को चपेट में ले लिया था। आग बुझाने के लिए दमकल की कम से कम 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थी।

अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चला है। स्टूडियो में करीब 30 से अधिक शूटिंग लोकेशन है। बता दें कि इससे पहले अभी बीते 28 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल कंपाउंड स्थित 1-अबव रेस्तरां, लंडन टैक्सी बार और मोजो पब में देर रात भीषण आग लग जाने से 15 लोगों की मौत हो गई थी और 16 लोग घायल हो गए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here