असम: BJP महिला विधायक के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले DSP गिरफ्तार

0

असम में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की एक महिला विधायक के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाले DSP अंजन बोरा को राज्य की सीआईडी ने शनिवार(29 अप्रैल) को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ने कथित तौर पर एक फेसबुक पोस्ट में बीजेपी महिला विधायक पर वैश्यावृत्ति का आरोप लगाया था।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीएसपी अंजन बोरा ने फेसबुक पर लिखा था, ‘बीजेपी की एक महिला विधायक देह व्यापार में शामिल हैं। वह दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय की बिल्डिंग में तीन घंटे के लिए एक लाख रुपए लेती हैं।’ इतना ही नहीं, उन्होंने इशारे-इशारे में महिला विधायक का सरनेम भी बता दिया था।

Also Read:  बलात्‍कारी बाबा राम रहीम को 10 साल की जेल, जानें इस मामले में कब क्या हुआ?

उन्होंने आगे लिखा, ‘मगर उनका नाम चक्रबर्ती नहीं है। जय श्री राम, जय हिंदू भूमि।’ बोरा की अकाउंट से लिखी गई यह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह पोस्ट डीएसपी ने ही लिखी थी।

Also Read:  बकरीद पर कुर्बानी करना मुस्लिमों का हक़, इसे रोका नहीं जायेगा: सुप्रीम कोर्ट

बीजेपी की महिला विधायक पर विवादित पोस्ट करने के बाद बोरा के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू हुई और डीएसपी को सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद शनिवार को CID ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, असम पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी बोरा मुस्लिम विरोधी फेसबुक पोस्ट करने को लेकर सस्पेंड हो चुके हैं।

Also Read:  छेड़छाड़ केस: CM खट्टर बोले- बेटे की गलती के लिए BJP अध्यक्ष को नहीं दी जा सकती सजा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here