मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

0

बॉलीवुड के मशहूर कोरियॉग्रफर और निर्देशक रेमो डिसूजा को शुक्रवार को हार्ट अटैक आया है। इसके बाद रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। कोरियॉग्रफर को हार्ट अटैक आने की खबर उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

रेमो डिसूजा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोकिलाबेन अस्पताल में रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर है। इस दौरान रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल भी उनके साथ हैं।

रेमो डिसूजा काफी शानदार कोरियोग्राफर हैं और उन्होने कई हिंदी फिल्मों में गाने कोरियोग्राफर किए है। इसके अलावा वह कई फिल्मों का डायरेक्शन भी कर चुके हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘ABCD 2’ थी। इसके अलावा रेमो डिसूजा कई रिऐलिटी शो भी जज कर चुके हैं।

बता दें कि, बैकग्राउंड डांसर से कोरियोग्राफर और फिर निर्देशक बनने तक का सफर रेमो के लिए बिलकुल भी आसान नहीं रहा था। छोटी उम्र में ही रेमो ने इस बात का फैसला कर लिया था कि वो डांस में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं।

रेमो डिसूजा का 2 अप्रैल 1972 को बेंगलुरु में जन्म हुआ था। वह अपने स्कूली दिनों में एक बेहद अच्छे एथलीट थे। रेमो डिसूजा की शादी लिजेल से हुई है जो कि एक कॉस्टयूम डिजाइनर हैं। उनके ध्रुव और गबिरिल नाम के दो बेटे हैं।

रेमो डिसूजा ने साल 1995 में बॉलिवुड में बतौर कोरियॉग्रफर अपने करियर की शुरुआत की थी। रेमो डिसूजा अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में डांस कोरियॉग्राफ कर चुके हैं। उन्हें ‘तहजीब’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘एबीसीडी 2’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘कलंक’ के लिए अवॉर्ड भी दिया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here