VIDEO: इंटरव्यू के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे चिराग पासवान, एंकर ने वहीं बंद कर दिया शो

0
26
चिराग पासवान

पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद से उनके बेट और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान मीडिया में छाए हुए हैं। पिता के निधन के बाद चिराग ने हाल ही में एक समाचार चैनल को एक इंटरव्यू दिया, इस दौरान वह कैमरे के सामने ही फूट-फूट कर रोने लगे। इंटरव्यू के इस अंश का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

चिराग पासवान

दरअसल, दिवंगत रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने हाल ही समाचार चैंनल News 24 का अपना एक इंटरव्यू दिया था। चिराग पासवान का इंटरव्यू चैनल की सीएमडी अनुराधा प्रसाद ले रही थीं। चिराग को रोता देख उन्होंने अपना इंटरव्यू वहीं बंद कर दिया। बता दें कि, लोकप्रिय दलित नेता रामविलास पासवान का दिल्ली के एक अस्पताल में 8 अक्टूबर की शाम को 74 साल की उम्र में निधन हो गया था। हाल ही में उनके हृदय का ऑपरेशन हुआ था।

पिता के निधन के बाद चिराग पासवान पर पार्टी और परिवार दोनों की जिम्मेदारी आ गई है। बिहार चुनावों के बीच पिता के निधन से चिराग पासवान काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। चिराग पासवान ने इंटरव्यू में बताया कि पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद उन्होंने और उनकी मां ने एक खास डील की है।

इंटरव्यू में चिराग पासवान ने बताया कि सालों से हमारे घर में एक रवायत ये थी कि हम सब सोने से पहले पापा को किस करते थे। बकौल चिराग चाहे कितनी भी देर हो जाए हम रोजाना पापा को गुडनाइक किस दिया करते थे। ये फैमिली का सबसे खास लम्हा हुआ करता था।

चिराग ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, मैंने और मां ने तय किया है कि 10 नवंबर (बिहार चुनाव खत्म होने तक) तक हमें आंसू नहीं बहाना है। उसके बाद हम दोनों पापा को याद करके खूब रोएंगे। तब तक हमें एक दूसरे की हिम्मत बढ़ानी है। चिराग ने बताया कि बिहार चुनावों में हम कमजोर नहीं पड़ना चाहते इसलिए मैंने और मेरी मां ने एक दूसरो को हिम्मत देने के लिए ये डील की है।

ये कहते हुए चिराग अचानक फूट-फूट कर रोने लगे। चिराग को रोता देख उनके परिवार का कोई इंटरव्यू के बीच आकर उन्हें चुप कराने लगा। चिराग को रोता देख इंटरव्यू वहीं समाप्त कर दिया गया।

वीडियो 23 मिनट के बाद से देखें:

गौरतलब है कि, निर्वाचान आयोग ने 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को तीन चरणों में मतदान कराने और 10 नवंबर को मतगणना कराने की घोषणा की है। पहले चरण के तहत 28 अक्टूबर को राज्य के 71 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा जबकि तीन नवंबर को दूसरे चरण का मतदान 94 सीटों पर होगा। सात नवंबर को तीसरे चरण का मतदान 78 विधानसभा सीटों पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here