बिहार विधानसभा चुनाव: चिराग पासवान ने BJP प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के लिए मांगा वोट, JDU पर साधा निशाना

0
3
चिराग पासवान
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव में जमुई क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी के लिए वोट मांगे हैं। इसके साथ ही उन्होंने जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रमुख और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर से निशाना साधा है।

चिराग पासवान
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, “जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयसी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाए। लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदत करें। भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएँगे। जेडीयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा।”

चिराग पासवान ने शुक्रवार को भी जेडीयू पर निशाना साधा था।। उन्होंने ट्वीट किया था कि ”लोक जनशक्ति पार्टी के सभी प्रत्याशियों को ढेर सारी बधाई। बिहार के आने वाले भविष्य लिए आप सभी का जीतना ज़रूरी है। जेडीयू को वोट देने का मतलब बिहार को पीछे धकेलना। लोजपा ना सिर्फ़ चुनाव लड़ रही है बल्कि जीत के आएगी और बिहार1st बिहारी1st लागू करेगी।”

बता दें कि, इसके पहले भी चिराग पासवान ने खुलकर कहा है कि वो भाजपा का सपोर्ट करेंगे। उन्होंने शुक्रवार को एक बयान देते हुए कहा था कि मेरा संकल्प है कि 10 तारीख को बिहार में डबल इंजन की सरकार बनें। बिहार में भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-एलजेपी की सरकार बने ये मेरे संकल्प है।’

गौरतलब है कि, बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिए तीन चरणों में चुनाव होने हैं। निर्वाचान आयोग ने 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को तीन चरणों में मतदान कराने और 10 नवंबर को मतगणना कराने की घोषणा की है। पहले चरण के तहत 28 अक्टूबर को राज्य के 71 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा जबकि तीन नवंबर को दूसरे चरण का मतदान 94 सीटों पर होगा। सात नवंबर को तीसरे चरण का मतदान 78 विधानसभा सीटों पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here