पंजाब में आम आदमी पाटी के मुख्यमंत्री पद के लिए अभी फैसला नहीं लिया गया: केजरीवाल

0

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि पार्टी ने अभी तक पंजाब में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में फैसला नहीं किया है।

केजरीवाल ने कहा कि अभी हमारे लिए ये महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है कि पंजाब के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा अभी हमें अकालियों के चंगुल से आम लोगों को आजाद कराने के बारे में सोचना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं खुद यहां रहकर राज्य की चुनावी प्रक्रियाओं को देखने वाला हूं। ये समय पंजाब में आम आदमी की जीत का है।

अरविंद केजरीवाल
Photo courtesy: dna

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक भारत के प्रावधानों के तहत स्थापित संस्थाओं के महत्व को कम कर दिया गया है और यह दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के भविष्य के लिए खतरनाक है। लोकतंत्र के लिए संवैधानिक संस्थाओं का सर्वाधिक महत्व है जिसे पीएम मोदी ने कम कर दिया है जो लोकतंत्र के लिए अस्वस्थ है।

केजरीवाल ने दावा किया कि पंजाब के लोग अब राज्य से भ्रष्ट अकाली और कांग्रेस को उखाड़ फैकनें के मूड में आ चुके हैं। अगले दिनों में ही आचार संहिता की घोषणा कर दी जाएगी तब लोगों का आम आदमी पार्टी के प्रति खुलकर समर्थन सामने आ जाएगा।

अपने बयान में उन्होंने कहा कि बादल परिवार ने आम लोगों के खिलाफ राज्य मशीनरी का उपयोग किया है। इसलिए यहां के लोग अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here