VIDEO: BJP सांसद का विवादित बयान, कहा- छत्तीसगढ़ की लड़कियां ‘टना-टन’ होती जा रही हैं

0

छत्‍तीसगढ़ के कोरबा से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद बंसीलाल महतो ने लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया है, उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ की लड़कियां टना-टन होती जा रही हैं। महतो के इस बयान पर विपक्ष ने विरोध जताते हुए सार्वजनिक रूप से माफी की मांग रखी है।

लड़कियां

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवर(2 अक्‍टूबर) को गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए बीजेपी सांसद बंसीलाल महतो ने कहा कि, राज्‍य खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े अक्‍सर मुझसे कहते हैं कि अब मुंबई और कोलकाता की लड़कियों की जरूरत नहीं रह गई है, क्योंकि अब कोरबा और छत्‍तीसगढ़ की लड़कियों टनाटन होती जा रही हैं।

हालांकि जब इस बयान पर अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने रजवाड़े से पूछा कि क्या उन्होंने ऐसा कुछ कहा है तो वो खुद को इस टिप्पणी से दूर होते नजर आए। रजवाड़े ने कहा कि सांसद ने उनके पिछले भाषण की एक लाइन उठाई और उसे अलग संदर्भ में पेश किया।

रजवाड़े के प्रवक्‍ता ने बताया कि मंत्रीजी ने एक बार कहा था कि मुंबई और दिल्‍ली से कलाकारों को लाने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि छत्‍तीसगढ़ की लड़कियां ‘प्रतिभाशाली और योग्‍य’ हैं। प्रवक्‍ता के अनुसार, रजवाड़े का महतो की टिप्‍पणी से कोई लेना-देना नहीं है।

ख़बरों के मुताबिक, बीजेपी सासंद के इस बयान पर पूर्व मुख्‍यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने इस टिप्‍पणी को दुर्भाग्‍यपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के प्रति बीजेपी की मानसिकता को दर्शाता है।

साथ ही उन्होंने कहा कि महतो को अपने द्वारा कहे गए कथन के लिए महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि, महतो का यह बयान अब सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है।

देखिए बीजेपी सांसद बंसीलाल महतो का यह वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here